Friday 22 December 2017

ईए परीक्षक विदेशी मुद्रा


मेटाट्रेडर 4 स्ट्रेटेजी परीक्षक ट्यूटोरियल अपने विशेषज्ञ सलाहकार से अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए, आपको मेटाट्रेडर्स स्ट्रैटेजी परीक्षक का उपयोग करके अपनी रणनीति का अनुकूलन और बैकस्टेस्ट करना होगा। एक डेमो खाते पर आगे के परीक्षण जरूरी है, जबकि बैटिंग करने से आप बस कुछ ही मिनटों में लंबी अवधि में व्यापार का अनुकरण कर सकते हैं। और ऑप्टिमाइज़ेशन की सुविधा के साथ, आप यह पता लगा सकते हैं कि चयनित ऐतिहासिक चार्ट अवधि के दौरान कौन सी सेटिंग्स सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं। मेटाट्रेडर्स रणनीति परीक्षक की सटीकता पर काफी बहस हुई है। सबसे अच्छे रूप में, बैकटेस्टिंग केवल वास्तविक समय में ट्रेडों को कैसे निष्पादित किया जाए, इसका करीब-करीब अनुमान लगाता है। लेकिन इसका एकमात्र उपकरण व्यापार परिस्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला पर तेजी से किसी भी रणनीति का परीक्षण करने के लिए उपलब्ध है, और यह कि आपको अच्छी तरह से उपयोग करने का तरीका सीखना चाहिए। टूलबार पर उपयुक्त बटन क्लिक करके या दृश्य मेनू से स्ट्रेटेजी परीक्षक को चुनकर मेटा ट्रेडर में स्ट्रेटेजी परीक्षक खोलें। इतिहास केंद्र बैक-टेस्टिंग या अनुकूलन करने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका इतिहास डेटा पूरा और सटीक है, खासकर यदि आप हर टिकट का उपयोग अपने परीक्षण मॉडल के रूप में कर रहे हैं यदि आप अपने जर्नल लॉग में बेमेल चार्ट त्रुटियां देखते हैं या यदि आपकी मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 से कम है, तो आपका इतिहास डेटा सटीक टिक्स उत्पन्न करने के लिए अपर्याप्त है। टूल मेनू से इतिहास केंद्र खोलें या अपने कीबोर्ड पर F2 दबाकर बाएं कॉलम में चार्ट जोड़ी के लिए डबल क्लिक करें जिसे आप बैकटेस्ट करने की योजना बनाते हैं। समय अवधि की एक सूची नीचे दिखाई देगी उस अवधि के लिए इतिहास डेटा को लोड करने के लिए 1 मिनट (एम 1) पर डबल क्लिक करके प्रारंभ करें बैकस्टर टीओक्स उत्पन्न करने के लिए एम 1 डेटा का उपयोग करता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपका एम 1 डेटा पूरा हो गया। इतिहास केंद्र से, आप बैकटेस्टिंग में उपयोग करने के लिए डेटा डाउनलोड या आयात कर सकते हैं। आपका ब्रोकर स्वचालित रूप से कुछ हालिया डेटा प्रदान करेगा, लेकिन यह लंबे बैकस्ट के लिए पर्याप्त नहीं होगा। इसके अलावा, मेटा ट्रेडर (डाउनलोड बटन के माध्यम से सुलभ) से मुफ्त डाउनलोड करने योग्य डेटा हमेशा पूर्ण नहीं होता है, और इसमें बड़े अंतराल शामिल हो सकते हैं। आप forextesterdatadatasources. html से मुफ्त एम 1 डेटा डाउनलोड कर सकते हैं। सबसे पहले, बाएं हाथ की तरफ से सूची के प्रतीक के लिए एम 1 अवधि चुनें। आयात करें बटन पर क्लिक करें, और उसके बाद बस डाउनलोड किए गए M1 डेटा फ़ाइल को चुनने के लिए आयात करें संवाद में ब्राउज़ करें पर क्लिक करें। डेटा आयात करने के लिए ओके दबाएं - इसमें कई मिनट लग सकते हैं। आपके पास अब उस प्रतीक के लिए कई वर्ष एम 1 डेटा हैं उच्च समय सीमा पर इस डेटा का उपयोग करने के लिए, आपको मेटाट्रेडर के साथ आने वाली अवधि कनवर्टर स्क्रिप्ट का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। एक चार्ट विंडो खोलें और उसे एम 1 पर सेट करें चार्ट पर नेविगेटर विंडो से अवधि कनवर्टर स्क्रिप्ट को खींचें और छोड़ें, और ExtPeriodMultiplier सेटिंग को कन्वर्ट करने के लिए मिनटों की संख्या में सेट करें। एम 15 के लिए, एच 1 के लिए 15 का उपयोग करें, एच 4 के लिए 60 का उपयोग करें, 240 का उपयोग करें, और इसी तरह। उन सभी प्रतीकों के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं जिसमें आप परीक्षण करने की योजना बनाते हैं। आपके पास पर्याप्त इतिहास डेटा होने के बाद, आप परीक्षण शुरू कर सकते हैं। नीचे दिया गया वीडियो एम 1 डेटा आयात करने और परिवर्तित करने की प्रक्रिया को दर्शाता है: अनुकूलन मेटाट्रेडर 4 की ऑप्टिमाइज़ेशन सुविधा आपको चयनित चार्ट, अवधि और दिनांक सीमा के लिए सबसे अधिक लाभदायक सेटिंग्स ढूंढने के लिए विशेषज्ञ सलाहकार सेटिंग्स के हजारों संयोजनों का परीक्षण करने की अनुमति देता है। अधिकतम लाभप्रदता के लिए संकेतक आधारित रणनीति को अनुकूलित करना होगा। हालांकि, लगभग सभी ईएएस अनुकूलन से लाभान्वित होंगे - यहां तक ​​कि उन टिक डेटा पर ट्रेड करें, बशर्ते आप पूर्ण एम 1 इतिहास डेटा (ऊपर देखें)। जबकि ऑप्टिमाइज़र चयनित दिनांक सीमा के लिए सबसे लाभदायक सेटिंग्स वापस करेगा, लेकिन यह कोई गारंटी नहीं है कि ये सेटिंग भविष्य में लाभदायक होगी। बाज़ार की स्थितियां अक्सर बदलती हैं, इसलिए सर्वोत्तम परिणामों के लिए अपने विशेषज्ञ सलाहकार को नियमित रूप से पुन: अनुकूलित करना महत्वपूर्ण है। अपने विशेषज्ञ सलाहकार को अनुकूलित करने के लिए, पहले इसे विशेषज्ञ सलाहकार ड्रॉप-डाउन बॉक्स से चुनें। प्रतीक बॉक्स से मुद्रा युग्म और अवधि बॉक्स से चार्ट अवधि चुनें। मॉडल के लिए आप आम तौर पर केवल ओपन कीमतों का चयन करना चाहते हैं, जब तक कि आप टिकटिक डेटा पर चलने वाले ईए को अनुकूलित नहीं कर रहे हों। उस मामले में, हर टिक का चयन करें उपयोग दिनांक विकल्प की जांच करें और इसके लिए अनुकूलित करने के लिए कई तिथियां चुनें। अंत में, सुनिश्चित करें कि अनुकूलन की जांच की जाती है अपने विशेषज्ञ सलाहकार सेटिंग्स को खोलने के लिए विशेषज्ञ गुण बटन पर क्लिक करें। इनपुट टैब के तहत, जहां आप अनुकूलित करने के लिए मूल्यों की श्रेणी दर्ज करेंगे। प्रारंभ कॉलम किसी दिए गए सेटिंग के लिए सबसे कम मूल्य होगा, जबकि स्टॉप कॉलम उच्चतम होगा स्टेप कॉलम वह राशि है जो ऑप्टिमाइज़र स्टार्ट टू द स्टॉप सेटिंग के माध्यम से कदम रखेगा। उपरोक्त छवि में हम एक विशेषज्ञ सलाहकार के लिए एसएल, टीएस और टीपी सेटिंग्स का अनुकूलन कर रहे हैं। प्रारंभ मान 20 है, चरण 20 है और स्टॉप 200 है। अनुकूलक 20, 40, 60 और इतने पर 200 से मूल्यों के हर संयोजन का परीक्षण करेगा। एक प्रारंभ, चरण और स्टॉप मान का उपयोग करें जो कि उपयुक्त है आप अनुकूलित कर रहे हैं सेटिंग यहां तक ​​कि मान (5, 10, आदि) अच्छे हैं उस सेटिंग को अनुकूलित करने के लिए अब तक बाईं ओर स्थित चेकबॉक्स का चयन किया जाना चाहिए। कोई भी सेटिंग जो कि जांच नहीं की गई है, अनुकूलन के समय वैल्यू कॉलम में नंबर का उपयोग करेगी। टेस्टिंग टैब के अंतर्गत, आप आरंभिक जमा को कुछ और अधिक यथार्थवादी के लिए समायोजित कर सकते हैं। अन्य सेटिंग्स को उनके डिफ़ॉल्ट पर छोड़ दें जब आप अनुकूलन शुरू करने के लिए तैयार हैं, तो स्ट्रैटेजी परीक्षक खिड़की के नीचे दाईं ओर स्थित प्रारंभ बटन दबाएं। अवधि के आधार पर, तिथि सीमा, परीक्षण मॉडल और सेटिंग्स की संख्या को ऑप्टिमाइज़ करने के लिए यह कुछ मिनटों से कहीं भी कई घंटे तक ले जा सकता है। यदि यह बहुत अधिक समय ले रहा है, तो समय सीमा को छोटा करने, कम सेटिंग्स को अनुकूलित करने या बड़े कदम मान का उपयोग करने पर विचार करें। ऑप्टिमाइज़ेशन समाप्त हो जाने के बाद, ऑप्टिमाइज़ेशन परिणाम टैब खोलें और परिणामों को सॉर्ट करने के लिए लाभ कॉलम को डबल-क्लिक करें। परीक्षक में इसे लोड करने के लिए किसी भी परिणाम को डबल-क्लिक करें। चयनित सेटिंग्स के साथ बैकस्टेस्ट करने के लिए फिर से शुरू करें बटन दबाएं। बैकटेस्टिंग अब तक, यह स्पष्ट होना चाहिए कि बैकस्टर कैसे कार्य करता है। अपने विशेषज्ञ सलाहकार का चयन करें प्रतीक । अवधि और मॉडल उपयोग दिनांक बॉक्स की जांच करें और एक तिथि सीमा चुनें। दृश्य मोड का चयन केवल तभी करें जब आप बैकटेस्टिंग के विज़ुअल वॉयथ्रू चाहते हों। अनुकूलन छोड़ें अनियंत्रित विशेषज्ञ गुण बटन को दबाएं और इनपुट टैब के तहत वैल्यू कॉलम में अपनी सेटिंग्स दर्ज करें। आप नीचे दाईं ओर के बटनों का उपयोग करके सेटिंग लोड या सहेज सकते हैं। प्रारंभ, चरण और रोक स्तंभों को अनदेखा कर दिया जाता है, चूंकि चेकबॉक्स होते हैं विशेषज्ञ गुण संवाद को बंद करें और परीक्षण शुरू करने के लिए प्रारंभ दबाएं। आपकी सेटिंग के आधार पर यह कुछ सेकंड से कुछ मिनट तक ले जाएगा। परीक्षण पूरा करने के बाद, अपने परिणामों को देखने के लिए नीचे रिपोर्ट टैब खोलें। कुछ आंकड़े इस पर ध्यान देते हैं: कुल शुद्ध लाभ - सकल लाभ घटा सकल नुकसान लाभ का कारक - सकल लाभ का सकल लाभ का अनुपात उच्चतर बेहतर है, 1.5 से ऊपर कुछ अच्छा है। निरपेक्ष आहरण - अपनी प्रारंभिक जमा राशि का ढांचा उच्च खींचा संभावना की संभावना बढ़ जाती है कि आपका खाता उड़ा जाएगा। लाभ व्यापार - आपका कुल जीत प्रतिशत मॉडलिंग की गुणवत्ता - केवल महत्वपूर्ण यदि आपका परीक्षण मॉडल हर टिकटिक है यदि हां, तो यह 90 पर होना चाहिए। यदि नहीं, तो सटीक एम 1 डेटा के साथ अपने इतिहास को अपडेट करने के लिए उपरोक्त निर्देशों का पालन करें रणनीति परीक्षक के निचले भाग में परिणाम टैब आपको खुले और बंद किए गए आदेशों पर विवरण देता है, जिसमें ट्रेलिंग स्टॉप, लाभ और स्टॉप लॉस शामिल है। अपने परिणामों का दृश्य प्रतिनिधित्व प्राप्त करने के लिए ओपन चार्ट बटन पर क्लिक करें। अपने नए ईए का परीक्षण करते समय, यह सुनिश्चित करने के लिए इन बारीकी से जांच करें कि आपकी रणनीति उद्देश्य से काम कर रही है फॉरवर्ड विश्लेषण चलें जबकि बैकस्टेस्टिंग और ऑप्टिमाइज़ेशन आपको एक अच्छा विचार दे सकता है कि आपका ईए कैसे व्यापार करेगा, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अधिक व्यापक परीक्षण करने की आवश्यकता होगी कि आपका ट्रेडिंग सिस्टम वास्तव में लाभदायक है। इसे प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका चलना-आगे विश्लेषण कहा जाता है। आगे चलकर विश्लेषण में ऑप्टिमाइज़ेशन और बैकटेस्टिंग के कई चक्र होते हैं, और लंबी अवधि में परीक्षण के परिणामों का विश्लेषण करते हैं। चलने के आगे के विश्लेषण पर हमारा आलेख इस प्रक्रिया को अधिक विस्तार से बताता है। मेटाट्रेडर के लिए हमारे चलो फॉरवर्ड एनालाइज़र आपको डब्लूएफए को जल्दी और आसानी से करने की अनुमति देता है। मेटाट्रेडर 4 जून 2018 के लिए सबसे अच्छा तीसरे पक्ष की रणनीति परीक्षक स्थिति: सदस्य 167 पोस्ट क्या किसी तीसरे पक्ष के आवेदन का उपयोग करने के लिए उपलब्ध विकल्पों पर कुछ सलाह देने में सक्षम है एक ईए (एमटी 4) मेटाट्रेडर 4 का परीक्षण करना एक एकल कोर 32 बिट ऑपरेशन तक सीमित है, जो कि रणनीति परीक्षक में अनुकूलन सुविधा के लिए कचरा है। मेटाट्रेडर 5 बहु कोर 64 बिट चलाता है, इसलिए यह अनुकूलन के माध्यम से क्रेंक्स मुझे एमटी 5 पसंद है लेकिन मैं एमटी 4 को एमटी 5 की तुलना में विकसित करना बहुत आसान बनाता हूं और मैं एमटी 4 पर बेहतर फैलाव फैलाने का उपयोग कर सकता हूं। मैंने स्पष्ट Google खोज की है, लेकिन कुछ भी सचमुच अपील नहीं की (जब कोई व्यापारिक उत्पाद उनकी वेबसाइट पर संकेतों का उपयोग करता है तो मुझे उदास होता है)। इसलिए किसी को भी कोई सलाह या अनुभव प्रदान करने में सक्षम हो सकता है, जिनके बारे में वे सब कुछ इसके बारे में क्या करें जून 2018 में शामिल हो: स्थिति 167 पद। कोई भी इस विषय में दिलचस्पी नहीं है। वास्तव में मुझे सभी प्रकार के बकवास पर थ्रेड्स दिखाई देते हैं, लेकिन जब यह मजबूत परीक्षण समाधान की बात आती है, तो कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है। मैं देख सकता हूँ कि आप में से 90 असफल क्यों हैं वैसे भी, अगर कोई एक दिन इस पर stumbles। onlinestrategytester - बहुत अच्छा लग रहा है कि वे पहले से ही सभी डेटा है (लेकिन उस टिक डेटा की गुणवत्ता क्या है), हालांकि मैं इंटरनेट के लिए अपने ईए अपलोड करने के एक प्रशंसक नहीं हूँ forexsbwikifsbprostart - मैं वास्तव में जरूरत नहीं है सामान का एक गुच्छा होने लगता है , लेकिन कम से कम यह अनुकूलन करता है क्या गति आदि का उल्लेख नहीं है। strategyquanteanaalyzer - यह जंक की तरह दिखता है। यह सब आपके पूर्ण बैकटेस्ट फ़ाइल का विश्लेषण करता है। यह निराशाजनक है विदेशी मुद्रा नियंत्रण केंद्र - उपर्युक्त के समान, यह सब मेटाट्रेडर से आपके ब्योरे आयात कर रहा है अधिक कबाड़ newsite. asirikuy - यह वास्तव में अच्छा लग रहा है हालांकि वे मासिक शुल्क का शुल्क लेते हैं, जो मैं प्रशंसक नहीं हूं (सदस्यता के लिए पहले वर्ष के लिए 2 9 2 अमरीकी डालर की लागत और उसके बाद प्रत्येक वर्ष के लिए 161 अमरीकी डालर की लागत)। मैं गुणवत्ता के लिए खुशी से भुगतान करूंगा, लेकिन मैं अपने मशीन पर सॉफ्टवेयर चाहता हूं। पूरी तरह से, पहली नज़र में सुंदर दिखने वाला एक वेबसाइट ने इस बात का उल्लेख नहीं किया कि टिक डेटा कैसे नियंत्रित किया जाता है या सीपीयू का उपयोग मैं खोज रखूंगा, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि यह एमटी 5 में वापस आ सकता है। Im अब बैकस्टेस का प्रशंसक नहीं है, लेकिन मेरे पास बैकटेस्ट एसीटीवी है, फिर भी यह मेरे व्यापारिक घंटे का उपभोग करता है। क्या आपने कभी उन लोगों के साथ कोशिश की है, टिकेरी? कभी-कभी गीगाबाइट पर एक एकल जोड़ी टिक डेटा। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि पीसी युक्ति को डेटा कन्वर्ट करने में संभाल सके और अक्सर दुर्घटना हो। ठीक है, आप हमेशा बैकटेस्ट डेटा के साथ अलग-अलग सेटिंग का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन वास्तविक डेटा वर्तमान बाजार है। बीटी उद्देश्य सिर्फ हमारे ईए तर्क को व्यापार योजना के अनुसार काम करने की कोशिश करता है, परिणाम हमेशा एफटी प्रक्रिया से भिन्न होता है। आगे के साथ अधिक खर्च करें आपके ईए को स्लीप्पेज के लिए खाता होना चाहिए और ट्रेडों को अत्यधिक गिरावट के साथ अस्वीकार करना चाहिए ताकि आप समस्या के लिए टिकटिक डेटा डाउनलोड को दोषी नहीं ठहरा सकें। टिकर के बारे में, मुझे कभी भी डेटा रूपांतरण के साथ कोई समस्या नहीं हुई है पोस्ट 2 में उल्लिखित अधिकांश कार्यक्रमों की कोशिश करने के बाद, मेरा विचार है कि एमटी 4 स्वयं ही वापस परीक्षण के लिए ठीक है। बस MT4 इतिहास डाउनलोडर का उपयोग न करें यदि आप अभी 90 परत परीक्षण विश्वसनीयता चाहते हैं, तो SqTick Data Downloader का उपयोग करें, जो टिकेरी से तेज़ हो रहा है। CTV को टिक डेटा निर्यात करने के लिए quotConfigurequot का उपयोग करें और सीएसवी समय श्रृंखला डेटा बनाने के लिए बॉक्स को टिकें और उसके बाद आयात करें कि MT4 में। यदि आप 99.9 सटीकता चाहते हैं, तो आपको MT4 में टिक आयात करने के लिए टिकेरी का उपयोग करना होगा और अपने एमटी 4 को टिकडाटा से चलाने के लिए सुनिश्चित करें। आप टिकेरी से एसक्यू टिक डेटा को संदर्भित कर सकते हैं। बस डुकास्कॉपी प्रारूप में फ़ाइलों का नाम बदलें। प्रारूप का पता लगाने के लिए, बस एक छोटी सी डाउनलोड टिकेरी का उपयोग करें और फ़ाइल का नाम देखें। यह डुकास्कॉपी प्रारूप है दुर्भाग्य से एसक्यू टिक डेटा फ़ाइलनाम का अपना प्रारूप है संक्षेप में, यह मुफ्त और विश्वसनीय है, इसलिए एमटी 4 स्वयं सबसे अच्छा है। जो विश्वसनीय नहीं है वह डेटा MT4 इतिहास डाउनलोड द्वारा प्रदान किया गया है। इसलिए किसी तीसरे पक्ष के प्रोग्राम जैसे एसक्यू टिक डेटा डाउनलोडर या टिकस्टोरी का उपयोग करके अपना डेटा डाउनलोड करें। इस विषय में कोई भी दिलचस्पी नहीं है, वास्तव में मैं सभी तरह के बकवास पर थ्रेड्स देखता हूं, लेकिन जब मजबूत परीक्षण समाधान की बात आती है, तो कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है ऐसा प्रतीत होता है कि केवल कुछ व्यापारियों को वास्तव में विश्वसनीय बैकटेस्टिंग की परवाह है। मुझे लगता है कि समस्या यह है कि बैकटेस्टिंग प्रक्रिया को ठीक से करना कठिन है और अध्ययन और मास्टर करने के लिए समय लगता है। ईए को सही ढंग से प्रोग्राम करना मुश्किल है एमटी बैटरस्टर धीमा है और एक विशेषज्ञ के लिए सबसे खराब परिणाम ज्यादातर मामलों में अच्छा नहीं है। एक अच्छा बैकटेस्ट प्रदर्शन और आँकड़े के साथ एक तार्किक रूप से सही विशेषज्ञ बनाने के लिए समय की वास्तव में अच्छी मात्रा लेती है। यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारियों ने इस प्रक्रिया में छोड़ दिया और जुआ शुरू कर दिया। हाँ हाँ। एक सही backtest बिना व्यापार जुआ है दुर्भाग्य से कोई आसान और निर्दोष समाधान नहीं है। Im विदेशी मुद्रा पेशेवर और पिछले दस वर्षों के लिए उस समस्या से लड़ रहा है यह प्रकट हुआ कि मेरे लिए एकमात्र तरीका मेरे खुद के बैटेट्सिंग इंजन को विकसित करना था Im वर्तमान में विशेषज्ञ सलाहकार बनाने के बारे में एक वीडियो श्रृंखला बना रही है आप इसे उस चैनल में पा सकते हैं: youtubeplaylistlis WldbCHs10pT3qP श्रृंखला एक कारोबारी माहौल की स्थापना और परीक्षण से पूरी यात्रा को कवर करने जा रही है, उचित सेटिंग बना रही है, डेटा एकत्र करने, विदेशी मुद्रा रणनीतियों का विश्लेषण करने और विश्लेषण करने, विशेषज्ञ सलाहकार तैयार करने और अंत में एक वास्तविक व्यापार शुरू कर रहा है मैं कह सकता हूं कि बैकटेस्टिंग के क्षेत्र में मेरा एक अच्छा अनुभव है और प्रक्रिया के बारे में सभी विषयों पर चर्चा कर सकता है। बस MT4 इतिहास डाउनलोडर का उपयोग न करें यदि आप अभी 90 परत परीक्षण विश्वसनीयता चाहते हैं, तो SqTick Data Downloader का उपयोग करें, जो टिकेरी से तेज़ हो रहा है। प्रिय डेव, जब मेट डेटा को मेटाट्रेड करने के लिए आयात करते हैं तो आप वास्तव में quot मॉडलिंग गुणवत्ता वाले नंबर को बढ़ाते हैं लेकिन यह केवल एकमात्र लक्ष्य है जिसे आप प्राप्त करते हैं। यह आपको लाइव व्यापार पर पैसा बनाने का मौका नहीं देता है क्या आपको पता है कि कारण बहुत सरल है - टिक टिक डेटा डाउनलोड करने वाला या टिकेरी ड्यूकस कॉपॉपी से आ रहे हैं, लेकिन वे एमटी ट्रेडिंग की पेशकश नहीं करते हैं। डेटा गतिशील अलग है, आप नहीं सोच सकते कि ड्यूकस द्वारा आकार की गई डेटा पर आपके बैलेस्ट को आपके ब्रोकर के लिए विश्वसनीय है। हाय हिनात्मक, क्या आपने इस उपकरण को पसंद किया था (स्मार्ट विदेशी मुद्रा परीक्षक) यह टिक-बाय-टिक डेटा का उपयोग करता है उद्धरण चिह्नों को आपको ट्रूएफ़एक्स से डाउनलोड करना होगा - मासिक। सीसीवी फाइलें एकमात्र समस्या यह है कि फाइलें एमएस एक्सेल के लिए वास्तव में बड़ी हैं ताकि वे खुली हों - यदि आप डेटा को देखना या संपादित करना चाहते हैं, तो आपको अन्य सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना होगा यदि आप की आवश्यकता हो तो एक छोटी-छोटी फाइल को एक छोटी-छोटी फाइल में एक छोटी-छोटी फाइल में कटौती करने के लिए यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। निजी तौर पर, मैं एक सप्ताह के आंकड़ों से अधिक समय तक बैकस्ट नहीं करता हूं। बीटीडब्ल्यू, मेरी राय में, सचएक्स वास्तव में अच्छा लग रहा है। परंपरागत उद्धरण नमस्ते, खेद है, मैं इससे पहले की तुलना में बहुत ज्यादा जांच नहीं करता। मैंने तय किया कि एकमात्र रास्ता आगे (मेरे लिए) एमटी 5 तक बढ़ाना था और उसमें रणनीति परीक्षक का उपयोग करना था तदनुसार, मैं एमटी 4 पर वापस देखा और टिकटिक डेटा आदि डाउनलोड करने की परेशानी से परेशान हूं। मैं अभी भी पूरी तरह से समर्थन की धारणा का समर्थन करता हूं जो सही ढंग से बैकस्टेस्टिंग प्रदर्शन कर रहा है। यदि कुछ भी नहीं है तो ईईएएस के विकास का समय कम कर देता है। इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा क्या आप वास्तविक टिक डेटा पर परीक्षण कर रहे हैं मुझे याद है कि एमटी 4 एम 1 बार लेता है और उस से छेड़छाड़ करता है, जो डेटा को कृत्रिम बना देता है - बहुत क्टोस्समथक्वाट। धन्यवाद नहीं, मैं असली टिक डेटा का उपयोग नहीं कर रहा हूं। एमटी 5 में परीक्षक ओहलएल अंक का उपयोग करता है और इतिहास को पुनः बनाता है। सटीकता बढ़ाने के लिए मैं अभी भी हर टिक मोड का उपयोग करता हूं। मैं वास्तविक चेक डेटा के साथ पहले यह जाँच कर चुका हूं और परिणाम बहुत समान थे। मेरे लिए वास्तव में मायावी असली टिक डेटा का पीछा करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आईएमएचओ यह परीक्षण और विकास के बजाय टिकटिक डेटा को प्राप्त करने और लोड करने में बहुत अधिक समय ले रहा था मेरी रणनीति मिनट विवरण पर भारी निर्भर नहीं है और एमटी 5 एस परीक्षक मुझे पर्याप्त आत्मविश्वास देता है कि मैं अपनी रणनीति को सही दिशा में विकसित कर रहा हूं। वहां टिक डेटा की गुणवत्ता के बारे में सावधान रहें जब तक आप इसे खुद कटाई नहीं कर रहे हैं, यह पूरी तरह से पूरी तस्वीर नहीं होगी उदाहरण के लिए, यदि आपने सीक्यू फाइल को टिक्स्टरी से बनाया है, तो प्रत्येक मिनट के लिए केवल एक मुट्ठी भर टिक्सी है यह वास्तविक मामला नहीं है इसके बजाय, समय और वित्तीय साधनों के आधार पर हर मिनट सैकड़ों या हजारों टिक्स होते हैं। एमटी 4 बनाम एमटी 5 कोडिंग आजकल बहुत ही समान है। मुझे खुशी है कि मैंने स्विच बना दिया है इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा Ive मेरे backtesting के साथ समस्या हो रही है जब तक मैं समस्या कुछ तरीकों हल। अब, मैं हर टिक पर बैकटेस्ट 70 की तरह खुली कीमतों के साथ करता हूं। मुझे और अधिक क्या ज़रूरत है मुझे विभिन्न स्रोतों से टिक डेटा है टिकर और रणनीति लेकिन, यह सच देखने के बाद, मैं यह भी सुनिश्चित करता हूं कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरी रणनीति इसे सार्वजनिक रूप से प्रकाशित करने से पहले सभी वातावरण में सर्वोत्तम काम करती है। अच्छा धागा यहां। हे, यहां से प्रसन्नता से आपके परीक्षण के साथ बेहतर सफलता हो रही है क्या आप कृपया हमें बता सकते हैं कि आप वापस टेस्टेरर चलाने के लिए क्या किया है। इसके बारे में सब कुछ इसके बारे में सब कुछ पैसा कोई ईए (एमटी 4) मेटाट्रेडर 4 का परीक्षण करने के लिए तीसरे पक्ष के अनुप्रयोग का उपयोग करने के लिए उपलब्ध विकल्पों पर कुछ सलाह देने में सक्षम है, जो एकल कोर 32 बिट ऑपरेशन तक सीमित है, जो रणनीति परीक्षक में अनुकूलन सुविधा के लिए कचरा है। मेटाट्रेडर 5 बहु कोर 64 बिट चलाता है, इसलिए यह अनुकूलन के माध्यम से क्रेंक्स मुझे एमटी 5 पसंद है लेकिन मैं एमटी 4 को एमटी 5 की तुलना में विकसित करना बहुत आसान बनाता हूं और मैं एमटी 4 पर बेहतर फैलाव फैलाने का उपयोग कर सकता हूं। मैंने स्पष्ट गूगल खोज की है, लेकिन कुछ भी सचमुच अपील नहीं की है (मैं व्यापार के दौरान उदासीन हो जाता हूं।) सीट्रेडर प्लेटफार्म सीएलओ में देखो, उनके पास बहुत अच्छा परीक्षण क्षेत्र है। यह सुनिश्चित करने के लिए एमटी बैकस्टर की सबसे ऊपर है, और पेपरस्टोन खाते से मुक्त है। पोस्ट्स मेरी व्यक्तिगत राय हैं मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मेरे सभी कोड ऑर्डर सेंड () लाइन से पहले हैं, ताकि सभी ऑर्डर सेंड एरो को हटाना और तेजी से बैकस्टेस्टिंग हो। यदि (IsTesting ()) ObjectsDeleteAll () अगर कुछ कोड डिबगिंग या सत्यापन नहीं करते हैं, मैं इसे अपने कोड में भी उपयोग करता हूं: यदि (इस्स्टेस्टिंग) प्रिंट (कहां यह आवश्यक है या डेमोइंग या ट्रेडिंग लाइव की ज़रूरत है, यहां ज़रूरत नहीं है) और, मेरे ऑब्जेक्ट्स ऑल ऑल ऑब्जेक्ट्स में आरेखण भी करें, मैं इसे करता हूं: IF (IsTesting) ObjectCreate (quotTradingAlonequot, OBJPROPHLINE , 0, समय0, पूछना 50Point) भी टिप्पणियों में, मैं ऐसा करता हूं अगर (IsTesting) यदि (IsTesting) टिप्पणी (quotedDeeded in Demo। यह वास्तव में मददगार है, धन्यवाद

No comments:

Post a Comment